खत्म हुआ इंतजार, FAU-G गेम इस दिन भारत में होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

FAU-G (Fearless And United Guards) गेम को काफी इंतजार के बाद आखिरकार भारत में लॉन्च किया जा रहा है। FAU-G गेम भारत में 26 जनवरी 2021 यानी गणतंत्र दिवस को लॉन्च किया जाएगा। FAU-G गेम का ऐलान करीब 4 माह पहले किया गया था। इसका प्री-रजिस्ट्रेशन पिछले साल नवंबर में शुरू हुआ था। गेम के प्री रजिस्ट्रेशन के 24 घंटों के दरम्यान करीब 10 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया था। जो कि इस बात का संकेत है कि यूजर्स के बीच यह लॉन्च से पहले ही लोकप्रिय होने लगा है।
कंपनी की तरफ से जारी वीडियो में लॉन्चिंग डेट 26/1 दी गई है। इसमें 14,000 फीट की ऊंचाई 34.7378 डिग्री नार्थ 78.7780 डिग्री ईस्ट और माइनस 30 डिग्री तापमान में लद्दाख में LAC के नजदीक भारतीय सैनिक अपनी शौर्य प्रदर्शन करते देखे जा सकते हैं। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में एक संगीत सुनाई दे रहा है। बता दें कि FAU-G गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन Google Play स्टोर से शुरू किया गया था। बैंग्लोर बेस्ड डेवलपर्स nCore Games की तरफ से ट्ववीटर के जरिए FAU-G गेम की लॉन्चिंग डेट का ऐलान किया गया। यह गेम Google Play स्टोर यूजर के लिए उपलब्ध रहेगा। हालांकि Apple App स्टोर पर फोन की लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी नही मिली है।

दशहरा पर जारी हुआ था PUB-G की टीजर
PUB-G गेम के टीजर वीडियो को दशहरा के मौके पर जारी किया गया था। बता दें कि भारत में PUBG बैन के बाद ही FAU-G गेम का ऐलान किया गया था। बॉलीवुड एक्टर Akshay Kumar की तरफ से भी एक ट्वीट करके FAUG Games का टीजर जारी करके गेम्स के बारे में जानकारी दी गई थी। FAUG गेम में भी गालवान घाटी को प्रमुखता से दिखाया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि FAUG Games का पहला एपिसोड गालवान घाटी (Galwan Valley) की घटना पर आधारित होगा, जहां भारतीय सैनिक अपने शौर्य को प्रदर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.